औरंगाबाद के कबाड़खाने मे हुआ बड़ा धमाका , 2 लोगो की मौत और एक घायल, पुलिस कर रही फॉरेंसिक जाँच - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

गुरुवार, 10 फ़रवरी 2022

औरंगाबाद के कबाड़खाने मे हुआ बड़ा धमाका , 2 लोगो की मौत और एक घायल, पुलिस कर रही फॉरेंसिक जाँच

 औरंगाबाद टाउन थाना क्षेत्र के अलीनगर में मंगलवार की शाम एक कबाड़खाने में हुए विस्फोट में दो लोगों की मौत हो गयी और एक गंभीर रूप से घायल हो गया. पटना की फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) की एक टीम ने बुधवार को विस्फोट की जांच की। हालांकि इसकी रिपोर्ट अभी पेंडिंग है।


             फोटो: रोते बिलखते परिजन 


प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, एक जबरदस्त विस्फोट हुआ, जिसके परिणामस्वरूप रोहतास जिले के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के धारूपुर गांव निवासी धनजी पांडे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तुफजुल शेख ने बाद मे दम तोड़ दिया तथा मोहम्मद तौकीर की एक पैर धमाके से उड़ गयी और वो मुख्य रूप से घायल हो गए । 


अलीनगर निवासी तौकीर की बाद में औरंगाबाद सदर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं तुफजुल पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले का रहने वाला है. उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है, लेकिन वह अभी बयान देने की स्थिति में नहीं हैं।

नगर थाना प्रभारी  अंजनी कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों को बयान दर्ज कराने के लिए तलब किया गया है जिसके आधार पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी.


अंजनी कुमार ने कहा, "हमने जांच के दौरान फोरेंसिक टीम को हर आवश्यक सहयोग प्रदान किया। इस मामले पर अभी रिपोर्ट आना बाकी है।"

मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया गया।


अमृत राज की रिपोर्ट

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे