सरस्वती पूजा के मूर्ति विसर्जन करने गए चार बच्चे नदी में दुबे , दो की हुई मौत और दो की बची जान - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

मंगलवार, 8 फ़रवरी 2022

सरस्वती पूजा के मूर्ति विसर्जन करने गए चार बच्चे नदी में दुबे , दो की हुई मौत और दो की बची जान

 औरंगाबाद : जिले के ओबरा थाना छेत्र में महुआंव टोले अयोध्या बिगहा के पास सोमवार को सरस्वती पूजन की विसर्जन में चार बच्चे पुनपुन के नदी में डूब गए। दो बच्चे की वहां के रहने वाले लोग के सहयोग से उन्हें बचाया गया लेकिन दो की ज्यादा गेहराई में चलें जाने के वजह से बचाया नहीं जा सका और डूबकर हो गई मौत। मृतकों में अयोध्या बीघा निवासी अरविंद कुमार सिंह का पुत्र विवेक कुमार(14वर्ष) और मरवतपुर निवासी ललन सिंह का पुत्र शशि प्रताप(15वर्ष) शामिल है।


Aurangabad news


अगले सप्ताह दसवीं की परीक्षा देने वाले थे दोनों बच्चे


जानकारी मिला है की वो दोनों बच्चे पास के ही गावं के शिशु विद्या मंदिर के छात्र थे। दोनों के औरंगाबाद के यारी रोड स्थित विवेकानंद मिशन स्कूल में अगले सप्ताह से शुरू होने वाली  मैट्रिक की बोर्ड परीक्षा देनी थी। लेकिन उससे पहले ही यह घटना हो गई।


विसर्जन के समय पैर फिसलने से हुई घटना


बताया गया है की छात्रों के समूह ने स्कूल में सरस्वती के लिए मूर्ति स्थापना की थी। उसी मूर्ति को विसर्जन करने गए थे छात्रों का समूह सोमवार के दोपहर विसर्जन जुलूस लेकर अयोध्या बीघा के पुनपुन नदी घाट पहुंचा था। प्रतिमा विसर्जित के दौरान चार बच्चों की पैर फिसल गई और नदी की गेहराई के वजह से डूबने लगे। वहां के स्थान्यी लोगों के सहयोग से किसी तरह दो बच्चों की जान बच गई लेकिन कितना भी कोसिस करने के बाद दो बच्चे ज्यादा गेहराई में जाने के वजह से बहुत प्रयास के बवजूद उनहे बचा नहीं सके और उनकी इसी दौरान हो गई मौत।


स्थानीय पुलिस ने दोनो छात्रों के शव को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए औरंगाबाद सदर अस्पताल लाया है। हादसें के बाद मृत छात्रों के परिवार में हाहाकार मचा है। परिजन चीत्कार कर रहे है।

✍️ सृष्टि वर्मा

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे