जजों पर पटना हाई कोर्ट की बड़ी कारवाई - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

बुधवार, 9 फ़रवरी 2022

जजों पर पटना हाई कोर्ट की बड़ी कारवाई

 अलग अलग जिलों के 7 जजों को काम करने से रोका गया  सुनवाई भी नही करेंगे। बिहार में पटना हाई कोर्ट की ओर से 7 जजों par बड़ी कारवाई की गई है। अलग अलग जिलों में तैनात 7 न्यायिक पदाधिकारी (जज) को काम करने से रोक दिया गया है। वे बुधवार से सुनवाई भी नहीं करेंगे।


Patna high court

महानिबंधक की ओर जारी किया गया लेटर सभी 7 जजों को सारी न्यायिक तथा प्रशासनिक शक्तियों से वंचित कर दिया गया है। इसको लेकर पत्र पटना हाईकोर्ट के महानिबंधक अरुण कुमार की ओर से मंगलवार को खगड़िया, मधुबनी, कटिहार, बांका, पटना, रोहतास और मुजफ्फरपुर के जिला व सत्र न्यायाधीशो को सूचना व आवश्यक कार्रवाई के लिए दे दी गई है।


कौन-कौन जज पर हुई कार्रवाई पटना हाई कोर्ट ने खगरिया के फैमिली कोर्ट से प्रिंसिपल जज श्री राज कुमार मधुबनी के एडीजे इशरतूल्लाह, कटिहार के डीएलए सए के सचिव श्री विपुल सिन्हा, बांका के एडीजे चंद्र मोहन झा पटना के एडीजे शत्रुघ्न सिंह, रोहतास (सासाराम) के एडीजे परिमल कुमार मोहित और मुजफ्फरपुर  के सब जज सह ऐसीजेएम सतीश चंद्र को तत्काल प्रभाव से जज सह एसीजेएम सतीश चंद्र तत्काल प्रभाव से सभी न्यायिक तथा प्रशासनिक शक्तियों से वंचित कर दिया गया है।

✍️प्रतिभा सिंह

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे