फिर से जनता दरबार लगाएंगे CM और शुरू होगा समाज सुधार अभियान, तारीखों और कार्यक्रम का हुआ ऐलान - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

बुधवार, 9 फ़रवरी 2022

फिर से जनता दरबार लगाएंगे CM और शुरू होगा समाज सुधार अभियान, तारीखों और कार्यक्रम का हुआ ऐलान


कोरोना गाइडलाइन को शिथिल किया जाने के बाद एक बार फिर से जनता के दरबार में मुख्यमंत्री कार्यक्रम शुरू होने जा रहा है।01 अणे मार्ग से 14 फरवरी को दूसरे सोमवार से फिर से इसे शुरू किया जाएगा। तीसरे सोमवार यानी 21 फरवरी को भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जनता के दरबार में मुख्यमंत्री कार्यक्रम में शामिल होंगे। वहीं 22 फरवरी से मुख्यमंत्री के समाज सुधार अभियान भी शुरू कर दिये जाएंगे।




वक्सिन लेने वालोंं को ही मिलेगी अनुमति


जनता दरबार में पहले के तरह ही दोनों टीका प्राप्त वालोंं को ही इसमें शामिल होने की मिलेगी अनुमति। वहीं पूर्व के कार्यक्रम के तहत दूसरे और तीसरे सोमवार को निर्धारित विभागों की सुनवाई की जाएगी।  


22 फरवरी से समाज सुधार भी होगा  शुरू


अगले 22फरवरी से मुख्यमंत्री का समाज सुधार अभियान हो जाएगा शुरू। मुख्यमंत्री के यह अभियान की शुरुआत भागलपुर से होगी। जहां वह भागलपुर और बांका जिले की जीविका दीदियों से मुख्यमंत्री सीधा संवाद करेंगे। 23 फरवरी को मुख्यमंत्री की सभा जमुई में आयोजीत होगी। इसमें जमुई लखीसराय, मुंगेर और शेखपुरा जिले की जीविका दीदियों से सीएम सीधे संवाद करेंगे।

26 फरवरी को मुख्यमंत्री बेगूसराय में होंगे जहां बेगूसराय खगड़िया जिले के जीविका दीदी से मुख्यमंत्री संवाद करेंगे। इसके साथ ही शराबबंदी दहेज और बाल विवाह से संबंधित मामलों की पूरी रिपोर्ट के साथ इन जिले के अधिकारियों संबंधित विभाग को तैयारी करने के आदेश जारी किए गए हैं ।


गौरतलब है कि 4 जनवरी को औरंगाबाद लोकसभा स्थगित कर दिया गया था इसके साथ ही हर सोमवार को लगने वाले स्थगित हो गए थे।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे