निजी स्कूल के डाइरेक्टर ने मैट्रीमोनियल साइट पर पहले नेता बन की दोस्ती, फिर दिल्ली जाकर लड़की के साथ किया रेप - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

गुरुवार, 10 फ़रवरी 2022

निजी स्कूल के डाइरेक्टर ने मैट्रीमोनियल साइट पर पहले नेता बन की दोस्ती, फिर दिल्ली जाकर लड़की के साथ किया रेप

 बिहार के गया जिले के एक निजी स्कूल के डायरेक्टर को दिल्ली पुलिस ने एक लड़की से रेप के आरोप में गिरफ्तार किया है. गया के खरांती क्षेत्र में हंसराज पब्लिक स्कूल के निदेशक मनीष रुखरियार को बोधगया पुलिस सीमा के तहत एक स्थान से गिरफ्तार किया गया था। गया कोर्ट से ट्रांजिट रिमांड मिलने के बाद उसे दिल्ली ले जाया गया है।


                 सांकेतिक फोटो


पुलिस के मुताबिक दिल्ली की रहने वाली एक लड़की ने मनीष रुखरियार के खिलाफ दिल्ली के लाजपत नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. युवती फिलहाल एक निजी कंपनी में वरिष्ठ पद पर कार्यरत है। पीड़िता ने अपनी प्राथमिकी में कहा है कि उसने एक मैट्रिमोनियल साइट पर अपना प्रोफाइल बनाया था और मनीष ने उससे संपर्क किया। उन्होंने कुछ महीनों तक एक-दूसरे से बात की और मिलने का फैसला किया।


“मनीष ने बिहार में एक राजनीतिक दल का नेता होने का नाटक करके मैट्रिमोनियल साइट के माध्यम से लड़की से संपर्क किया। उसने लड़की से शादी करने का वादा किया था। वह बिहार से दिल्ली में उनसे मिलने आया था। उसने लड़की को एक होटल के कमरे में आमंत्रित किया और उसके साथ बलात्कार किया, ”पुलिस ने कहा।


पीड़िता की प्राथमिकी कॉपी के मुताबिक मनीष युवती के साथ दुष्कर्म कर उसे उसके घर छोड़ कर वापस बिहार आ गया. बिहार लौटने के बाद उसने लड़की के फोन का जवाब देना बंद कर दिया। इसके बाद पीड़िता ने दिल्ली के लाजपत नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी.


आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली पुलिस स्कूल पहुंची तो उसकी पुलिस से नोकझोंक हो गई। स्कूल परिसर में प्रवेश करते ही उसे उसके स्कूल से गिरफ्तार कर लिया गया। उनके पहुंचने से पहले पुलिस टीम वहां मौजूद थी। अब उसे आगे की जांच के लिए दिल्ली ले जाया गया है।


अमृत राज की रिपोर्ट

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे