दीपिका पादुकोण है पति रणवीर सिंह की इस आदत से परेशान, शादी के सालों बाद किया बड़ा खुलासा - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

शुक्रवार, 18 फ़रवरी 2022

दीपिका पादुकोण है पति रणवीर सिंह की इस आदत से परेशान, शादी के सालों बाद किया बड़ा खुलासा

 

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और उनके पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बॉलीवुड इंडस्ट्री के चर्चित कपल में से एक हैं। रणवीर सिंह के बारे में बताए तो उन्होंने अपने अभी तक के जीवन मे काफी हिट और सुपरहिट फिल्में दी है जिसके चलते वह अपना जीवन बहुत ही शानदार और आलीशान तरीके से व्यतीत करते है. रणवीर सिंह के निजी जीवन के बारे में बताए तो उन्होंने बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से शादी की है और उन्हें अपने जीवन साथी के रूप में चुना हैं।





रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे बहतरीन जोड़ी माना जाता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बहुत ज्यादा सुर्ख़ियो में बनी हुई है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. हालहिं में दीपिका पादुकोण का एक बयान आया है जिंसमे वह बताते है कि वह रणवीर सिंह से काफी ज्यादा परेशान है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि दीपिका पादुकोण ने अपने पति रणवीर सिंह को लेकर क्या बयान दिया है.


दीपिका पादुकोण को आज के समय मे पूरा बॉलीवुड जानता है. आपको बता दे कि दीपिका पादुकोण एक अंतराष्ट्रीय अभिनेत्री क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड में ही नही बल्कि हॉलीवुड में काफी हिट फिल्में दी है. यही कारण है कि आज के समय मे उन्हें पूरी दुनिया जानती हैं. दीपिका पादुकोण ने बॉलीवुड के नामी अभिनेता रणवीर सिंह से शादी की है. हालहिं में दीपिका पादुकोण ने अपने पति रणवीर सिंह को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है जिंसमे उन्होंने कहा है कि रणवीर सिंह से शादी होने के बाद वह काफी ज्यादा परेशान हो गई है.


दीपिका ने रणवीर की आदत के बारे में बताया कि वह कभी भी साथ मे खाना नही खाते है क्योंकि वह कुछ ही मिनटों में तेजी से खाना खा लेते है. जिसके चलते उन्हें रोज अकेले ही डिनर करना पड़ता है. रणवीर कपूर की इस आदत से दीपिका पादुकोण काफी ज्यादा परेशान है और यह बात किसी और नही बल्कि खुद दीपिका पादुकोण ने बोली है. दीपिका पादुकोण के वर्क फ्रंट की बात करे तो हालहिं में इनकी अमेज़न प्राइम OTT प्लेटफार्म पर एक फ़िल्म आई है जिसका नाम घरिया है जिंसमे उनके साथ अनन्या पांडेय भी है. दीपिका ने अपने पति की इस आदत के बारे में भी इसी फिल्म के प्रमोशन के दौरान बताया है।


Pratibha Singh ✍️✍️

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे