चिराग पासवान ने नीतीश कुमार के खिलाफ खोला मोर्चा, बिहार में एनडीए सरकार को बर्खास्‍त करने पर अड़े - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

मंगलवार, 15 फ़रवरी 2022

चिराग पासवान ने नीतीश कुमार के खिलाफ खोला मोर्चा, बिहार में एनडीए सरकार को बर्खास्‍त करने पर अड़े

बिहार पटना के लिए आज का दिन राजनीतिक रूप से बेहद अहम है। एक तरफ लोगों की नजरें लालू यादव को चारा घोटाले में फैसला सुनाए जाने पर है, दूसरी तरफ, पटना में लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान माहौल गर्म करने को तैयार हैं। उनके नेतृत्व में मंगलवार को 11 बजे से गांधी मैदान से राजभवन मोर्चा निकालने की तैयारी है। पार्टी के मुताबिक लोजपा के नेता-कार्यकर्ता जुलूस की शक्‍ल में गांधी मैदान से राजभवन पहुंचेंगे। चिराग राज्यपाल से नीतीश सरकार को बर्खास्त करने की अनुशंसा केंद्र से करने की मांग करेंगे। उनका कहना है कि वे पुलिस की लाठी खाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, लेकिन अपने इरादे से पीछे नहीं हटेंगे।


 रीना पासवान ने दिया साथ का वाद

बेटे चिराग पासवान की राजनीतिक लड़ाई में मां रीना पासवान ने साथ देने का वादा किया है। कुछ दिनों पहले चिराग अपनी मां के साथ मीडिया के सामने आए और कहा कि वे बिहार की बेहतरी के लिए हर कुर्बानी देने को तैयार हैं। उनकी मां ने कहा कि चिराग, साहब (राम विलास पासवान) के रास्‍ते पर चल रहे हैं। परिवार और पार्टी में टूट के बाद चिराग पासवान के लिए खुद को बिहार की राजनीति में प्रासंगिक बनाए रखना बड़ी चुनौती है।



स्वीटी शर्मा......✍️



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे