बिहार : कोविड सेंटर की छत पर लैब टेक्नीशियन की हत्या, पाईप से लटका हुआ मिला शव - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

बुधवार, 16 फ़रवरी 2022

बिहार : कोविड सेंटर की छत पर लैब टेक्नीशियन की हत्या, पाईप से लटका हुआ मिला शव

 Sitamadhi : बिहार के सीतामढ़ी से ताजा खबर आ रही है जहां कोविड सेंटर में कार्यरत लैब टेक्नीशियन का शव छत पर मौजूद पाईप से लटका मिला है , जिसके बाद पुरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई है .घटना के बाद पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है । 

- बैभव कुमार



मृतक बिहार के सारण जिले के रहने वाले हैं, जिनका नाम जितेंद्र कुमार है. बताया जा रहा है कि किसी ने हत्या कर कोविड-19 सेंटर की छत पर युवक को गमछा के सहारे पाइप से बांध दिया है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है

बता दें कि मृत युवक सीतामढ़ी अस्पताल में लैब टेक्नीशियन के पद पर कार्यरत था फिलहाल उसकी ड्यूटी कोविड 19 को नियंत्रित करने के लिए बनाए गए सेंटर पर लगाई गई थी , मृतक जितेंद्र के शव को देखने के बाद ऐसा प्रतीत होता है कि उसकी हत्या कर दी गई है, हत्या के बाद आरोपियों ने उसके शव को बर्बरतापूर्ण तरीके से बांधकर छत पर स्थित पानी की पाइप से गमछा का प्रयोग कर लटका दिया है . पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और मृतक के परिजनों को इसकी सुचना दे दी गई है । 

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया है आगे की कार्रवाई और जांच प्रशासन द्वारा जारी है । अस्पताल के कैंपस में हुए इस घटना का जिक्र फिलहाल सीतामढ़ी में आग की तरह फैली रही है । देखने वाली बात होगी कि पुलिसिया कार्रवाई में आगे क्या कुछ निकल कर आता है ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे