शादी टूटने पर छलका राखी सावंत का दर्द, रोते हुए बोलीं- उसने बैग पैक किया और मुझे छोड़कर चला गया - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

मंगलवार, 15 फ़रवरी 2022

शादी टूटने पर छलका राखी सावंत का दर्द, रोते हुए बोलीं- उसने बैग पैक किया और मुझे छोड़कर चला गया

 

वैलेंटाइन डे (Valentine's Day) से एक दिन पहले राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने पति रितेश से अलग होने की घोषणा कर सबको चौंका दिया था. राखी ने सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा नोट लिखकर रितेश से शादी टूटने की बात कही थी. अब एक इंटरव्यू में राखी ने इस बारे में काफी बातें कही हैं.





राखी ने टाइम्स ऑफ इंडिया को रोते हुए इंटरव्यू दिया और बोलीं, 'वो मुझे छोड़कर चला गया. मैंने उसे बहुत प्यार किया और वो मुझे छोड़ गया. बिग बॉस के बाद हम मुंबई में मेरे घर पर साथ रह रहे थे लेकिन फिर रितेश ने एक दिन अचानक बैग पैक किया और चला गया. उसने कहा कि वह किसी कानूनी पचड़े में है क्योंकि उसने अपनी पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया है और अब वो मेरे साथ भी नहीं रहना चाहता है. उसने ये भी कहा कि उसे बिजनेस में तगड़ा घाटा हुआ है और वो काफी पैसे खो बैठा है.'


राखी ने कहा कि बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद जब मुझे पता चला कि उसकी एक पत्नी और बच्चा है तो मेरा दिल टूट गया. मैं किसी महिला और बच्चे के साथ गलत नहीं कर सकती. अब मुझे लगने लगा है कि वो मुझे छोड़कर चला गया और जिंदगी में सब कुछ खत्म हो गया.


राखी ने आगे रितेश के साथ अपनी लव स्टोरी का जिक्र करते हुए कहा, 'हम व्हाट्सएप से जुड़े और छह महीने तक चैटिंग की. रितेश ने मुझे अपनी लोकेशान, बैंक अकाउंट डिटेल्स और सारी चीजें भेजीं जिससे मुझे उस पर यकीन हो गया. फिर उसने मुझे मैरिज के लिए प्रपोज किया, मैंने तीन साल पहले शादी कर ली. अगर उसका तलाक हो जाता है और वो मेरे पास लौटना चाहते हैं तो मैं उसका इंतजार करूंगी.


प्रतिभा सिंह✍️

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे