बिहार: नीतीश कुमार को हटाकर मांझी बनना चाहते हैं मुख्यमंत्री? कहा की फिर मौका मिलेगा तो चूकेंगे नहीं - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

शुक्रवार, 18 फ़रवरी 2022

बिहार: नीतीश कुमार को हटाकर मांझी बनना चाहते हैं मुख्यमंत्री? कहा की फिर मौका मिलेगा तो चूकेंगे नहीं

 

जीतन राम मांझी ने पत्रकारों से कहा कि उन्हें सिर्फ 9 माह के लिए मुख्यमंत्री बनने का मौका मिला है। उन्होंने कहा कि सीएम बनने का कभी सपना नहीं देखता लेकिन दोबारा मौका मिला तो ये मौका छोड़ेंगे नहीं।











9 महीने ही मिला CM बनने का मौका


मांझी बोले- फिर मौका मिला तो नहीं चूकेंगे


बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी जिन्हें मुख्यमंत्री बनने का मौका केवल 9 महीने के लिए मिला उनकी अब दुबारा मुख्यमंत्री बनने की इच्छा हो गई है. मांझी ने अपनी इच्छा का इजहार मीडिया के सामने किया. उन्होंने कहा कि दोबारा से अगर मौका मिलेगा तो वह मौका चूकेंगे नहीं और बिहार के विकास के लिए काम करेंगे।

'9 महीने में किया काफी विकास'

जीतन राम मांझी गुरुवार को गया जिले के इमामगंज में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. उनसे जब सवाल पूछा गया कि क्या वह दोबारा से बिहार का मुख्यमंत्री बनना चाहेंगे तो इस पर उन्होंने हामी भर दी. मांझी ने कहा कि उन्हें 2014 में 9 महीने के लिए मुख्यमंत्री बनने का मौका मिला था तो उन्होंने विकास की कई काम किए और अगर दोबारा मौका मिलेगा तो वह और विकास के काम करेंगे।

'17 सालों से CM हैं नीतीश, मुझे बस 9 माह मिले थे'

दरअसल, बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने गृह जिले नालंदा के राजगीर में जू सफारी की शुरुआत की. इसको लेकर मांझी से पत्रकारों ने सवाल पूछा कि वह भी मुख्यमंत्री रहे थे मगर अपने गृह जिले गया के लिए कुछ खास नहीं कर पाए. मांझी ने कहा कि लोगों को यह समझना चाहिए कि नीतीश कुमार पिछले 17 सालों से मुख्यमंत्री हैं और शासन कर रहे हैं मगर उन्हें केवल 9 महीने के लिए ही मुख्यमंत्री बनने का मौका मिला था।


दोबारा सीएम बनने का मौका मिला तो चूकेंगे नहीं'

जीतन राम मांझी ने कहा ''कहां 17 साल और कहां 9 महीना...9 महीने में हमने गया के लिए  जो किया है वह काम नहीं है. नीतीश कुमार 17 सालों से काम कर रहे हैं. कम से कम एक जिला का तो विकास हो रहा है. नीतीश कुमार के शासनकाल में बिहार का बहुत विकास हुआ है मगर और ज्यादा विकास होने की जरूरत है. हमने कभी मुख्यमंत्री बनने का सपना नहीं देखा था ना ही देखते हैं लेकिन अगर मौका मिलेगा तो हम चूकेंगे नहीं।



स्वीटी शर्मा..... ✍️

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे