शाहरुख़ खान के फिल्म में विकी कौशल की हुई एंट्री - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

सोमवार, 14 फ़रवरी 2022

शाहरुख़ खान के फिल्म में विकी कौशल की हुई एंट्री

 


किंग खान यानी शाहरुख़ खान के दिन  काफी लंबे समय से अच्छे नहीं चल रहे हैं। एक तो उनकी रोमांटिक स्टार की इमेज अब ज्यादा कमाल नहीं दिखा पा रही है, उनकी लव स्टोरी 'जब हैरी मेट सेजल' बुरी तरीके से फ्लॉप हुआ थी, जिसे 'लव गुरु' कहे जाने वाले इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया था। उसके बाद एक और दिग्गज निर्देशक आनंद एल. राय 'ज़ीरो की यादें' तो अभी भी ताज़ा है। अब उनके सामने एक नई चुनौति खरी हो गई है, क्योकि जाने माने निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ उनकी आने वाली फिल्म में अब विकी कौशल को कास्ट किया गया। जाहिर है, इस बात से शाहरुख़ के लिए चुनौति बढ़ गई है।

दरअसल, विकी कौशल ने अपने शानदार अभिनय से एक नया मानदन्द अस्थपित किया है। वह चढ़ता सूरज है और उनके प्रशंसको की संख्या भी अच्छी-खासी है। वहीं दूसरी ओर, किंग खान के लिए कुछ भी ठीक नहीं है रहा है। इंडस्ट्री के कई लोगों को ऐसा लगता है बादशाह पर विकी भारी पड़े।


दरअसल आपको बता दे कि एक्टर विकी कौशल  शाहरुख खान  और राजकुमार हिरानी के कोलैबोरेशन में बनने वाली फिल्म के  साथ जुड़ गए हैं। अटकलें लगाई जा रही हैं कि एक्टर आने वाली अनटाइटल फिल्म में बेहद अहम किरदार निभाने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग आगे महीने मार्च से शुरू कर दी जाएंगी। हालांकि इस बारें में एक्टर या डायरेक्टर की तरफ से अभी तक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें कि विकी इसके पहले राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ मे काम कर चुके हैं।

लंबे समय बाद वपसी कर रहे हैं

गौरतलब है कि शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी लंबे समय बाद बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं। एक तरफ जहां शाहरुख को दर्शकों ने आखिरी बार साल 2018 में आई फिल्म जीरो' (Zero) में देखा गया तो वहीं बात राजकुमार हीरानी की लास्ट फिल्म की करें तो बता दे कि उनकी आखिरी फिल्म 'संजू' (Sanju) थी, जो साल 2018 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म संजय दत्त की बायोग्राफिकल फिल्म थी। इसमें रणबीर कपूर, संजय दत्त की भूमिका निभाते नजर आए थे और विकी ने इसमें एक्टर की दोस्त का रोल प्ले किया था। 


मार्च से शुरू होगी शूटिंग 

शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी लंबे अंतराल के बाद एक साथ पर्दे पर लौटने वाले हैं। हालांकि अब दोनों कोलैबोरेशन में जिस फिल्म को लेकर बातें की जा रही हैं, उसके नाम की घोषणा अभी तक नहीं हुई हैं, लेकिन ये कहा जा रहा है फिल्म के लेकर मेकर्स कास्टिंग प्रोसेस को तेज कर दिया है। अगर सब कुछ प्लानिंग के अनुसार हुआ तो मार्च तक फिल्म फ्लोर कर दी जाएगी।


फिल्म के लिए विकी को किया गया अप्रोज


पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, शाहरुख के साथ राजकुमार हिरानी जो फिल्म बना रहे हैं उस फिल्म उन्होंने एक्टर विकी कौशल को भी एक अहम भूमिका के लिए अप्रोच किया है। रिपोर्ट की मानें तो डायरेक्टर इस अहम रोल के लिए किसी अनुभवी और टैलेंट एक्टर की तलाश में थे और उन्होंने विकी कौशल को इसके लिए चुना। रिपोर्ट के सोर्स के अनुसार, राजकुमार हिरानी 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' के बाद से ही अपनी फिल्मों में साइड रोल के लिए बेहतरीन कलाकारों को चुन रहे हैं। शाहरुख को फिल्म के लिए भी वो एक अच्छा कलाकार चाहते थे. उनकी फिल्म में विक्की कौशल अहम किरदार निभाते दिखेंगे।


✍️__ सृष्टि वर्मा



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे