CM चन्नी के बयान पर भड़के नीतीश कुमार, कहा- पता नहीं कांग्रेस ने किसे दे दिया है मौका - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

शुक्रवार, 18 फ़रवरी 2022

CM चन्नी के बयान पर भड़के नीतीश कुमार, कहा- पता नहीं कांग्रेस ने किसे दे दिया है मौका

 

बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने शुक्रवार को दिल्ली पहुंचने पर पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी (Chranjit Singh Channi) और कांग्रेस (Congress) पार्टी को फिर से निशाने पर लिया. चन्नी के 'भइया' वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि पता नहीं किस तरह के व्यक्ति हैं, जिनको पार्टी ने मौका दिया है. कुछ जानते ही नहीं. उन्होंने ऐसा कह कर अपना नुकसान कर लिया है. दरअसल, एक रोड शो के दौरान चन्नी ने कहा था कि बिहार-यूपी के 'भइया' पंजाब में आकर शासन नहीं कर सकते. प्रियंका गांधी पंजाब की बहू हैं. जनता की ओर से उन्हें मौका मिलना चाहिए.







पत्रकारों से बात करते हुए सीएम नीतीश ने कहा, " चन्नी ने बहुत गलत बयान दिया है. बिहार के कितने लोग पंजाब में रहकर वहां के लोगों की सेवा करते हैं. कोई विदेश जाकर उनके कामों को संभालते हैं. बिहार का कितना महत्व है. गुरु गोविंद सिंह का जन्म बिहार में ही हुआ था. कितनी बड़ी संख्या में पंजाब के लोग हर बार बिहार आते हैं. यहां के लोग उनका स्वागत करते हैं."


उन्होंने 350वें प्रकाश उत्सव का जिक्र करते हुए कहा कि सभी ने देखा है कि साल 2017 में कितना बड़ा आयोजन हुआ था. उसके बाद भी लगातार आयोजन हो रहा है. लोग कितना प्रसन्न होते हैं. अब पता नहीं चन्नी किस तरह के व्यक्ति हैं, जिनको मौका दे दिया है पार्टी ने, इन्हें कोई जानकारी ही नहीं है. ऐसा बोलकर उन्होंने अपना नुकसान किया है. उनको कुछ मालूम ही नहीं है.  



पटनासाहिब आकर खुश होते हैं लोग


सीएम नीतीश ने कहा, " पंजाब के लोगों से एक बड़ा प्रेम भाव रहा है हमारा. हमने राजगीर में गुरुनानक महाराज के लिए राजगीर में काम कराना शुरू किया है. पटनासाहिब जो लोग आते हैं वो कितना खुश होते हैं. हम समय-समय पर जानकारी लेते रहते हैं. ऐसे में हमें लगता है कि उन्हें जानकारी ही नहीं है, इसलिए ऐसा कहा है. उन्होंने अपना नुकसान किया है."


प्रतिभा सिंह ✍️

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे