बिहार में रेंट पर मिल रहा है इंजीनियर बॉयफ्रेंड - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

सोमवार, 14 फ़रवरी 2022

बिहार में रेंट पर मिल रहा है इंजीनियर बॉयफ्रेंड

दरभंगा में एक लड़का किराए पर बॉयफ्रेंड बनने को तैयार है और इसके लिए वह पिछले कुछ दिनों से अपने गले में कार्ड बोर्ड लगाकर घूम रहा है. दरभंगा इंजीनियरिंग कॉलेज में इलेक्ट्रिकल एंड इलेक्ट्रॉनिक्स के पांचवें सेमेस्टर के छात्र प्रियांशु की ये फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.




वेलेंटाइंस डे प्यार का दिन है. इस दिन आपको हर तरफ कपल्स एक-दूसरे से प्यार का इजहार करते हुए दिखाई देंगे. लेकिन बहुत से ऐसे लोग भी हैं जो आज के दिन अकेले हैं. किसी के प्यार की कहानी शुरू ही नहीं हुई है तो बहुत से लोगों का दिल टूटा है. लेकिन अगर आज आपको किराए पर बॉयफ्रेंड की जरूरत है तो आप बिहार के दरभंगा आ सकती हैं. क्योंकि बिहार में दरभंगा के रहने वाले प्रियांशु वैलेंटाइन पर आपके किराये के बॉयफ्रेंड बनने के लिए तैयार हैं.


दरभंगा इंजीनियरिंग कॉलेज में इलेक्ट्रिकल एंड इलेक्ट्रॉनिक्स के पांचवें सेमेस्टर के छात्र प्रियांशु पिछले कुछ दिनों से अपने गले में कार्डबोर्ड लगाकर घूम रहे हैं. इस कार्डबोर्ड पर लिखा है- “Boyfriend on Rent."


प्रियांशु की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं. प्रियांशु बताते हैं कि उन्होंने इस कार्डबोर्ड के साथ दरभंगा के कई मशहूर इलाके जैसे राज किला, चर्च, दरभंगा टावर और बिग बाजार समेत भीड़-भाड़ वाली कई अन्य जगहों पर तस्वीर खिंचवाई है. और इन्हें अपने सोशल मीडिया अकाउंट जैसे फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया है.


प्यार बांटने का है मकसद

प्रियांशु का कहना है कि मेरी इस मुहिम का मकसद लोगों के बीच प्यार बांटना है. आज की युवा पीढ़ी में काफी तनाव है और वे डिप्रेशन का शिकार हो रहे हैं. मेरा मकसद है कि जो युवा अकेले हैं उनके बीच मोहब्बत बढ़े. साथ ही उनकी यह मुहिम युवाओं पर एक व्यंग भी है क्योंकि आजकल बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड बनाने को लेकर युवा काफी समर्पित नजर आते हैं. लेकिन प्रियांशु का मानना है कि युवाओं को अपने जीवन को देश के विकास में लगाना चाहिए.

Pratibha singh✍️

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे