KKR के लिए खेलेंगे श्रेयस अय्यर, शाहरुख की टीम ने 12.25 करोड़ की लगाई बोली, श्रेयस अय्यर KKR ने किया मालामाल - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

शनिवार, 12 फ़रवरी 2022

KKR के लिए खेलेंगे श्रेयस अय्यर, शाहरुख की टीम ने 12.25 करोड़ की लगाई बोली, श्रेयस अय्यर KKR ने किया मालामाल

 


Vivo ipl 2022 का ऑक्शन चल रहा है, और ऑक्शन बैंगलोर में है ऐसे में तमाम पार्टीयां खेलारियो को खरीद रही है और shreyas iyer को KKR ने खरीद लिया है। लेकिन खास बात तो ककर के तरफ से ये हैं कि शाहरुख़ खान खुद इस ipl के ऑक्शन में मौजूद नहीं है किसी काम के शेड्यूल में वो व्यस्त हैं जिस कारण वो ऑक्शन में शामिल नहीं हो पाए। ड्रग्स केस के बाद पहली बार शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान पब्लिक के बीच दिखें है। 


ऐसे में जब आर्यन खान को ipl ऑक्शन में देखा गया उनके फैन उन्हें देख के काफी खुश हुए। आर्यन खान की तमाम तस्विरे ऑक्शन की सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रही है।


उनमें श्रेयस अय्यर सबसे आगे निकल गए हैं। दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेलनेवाले श्रेयस अब शाहरुख खान की टीम का हिस्सा होंगे। ऑक्शन में केकेआर ने श्रेयस ने अपनी टीम के लिए 12.25 करोड़ में खरीद लिया है। इसके साथ ही शिखर धवन, वार्नर, मो. शमी, आर. अश्विन, क्विटन डीकॉक, फेफ डू प्लेसिस के लिए बोली लगाई गई है। IPL 2021 में दिल्ली कैपिटल्स में अय्यर की सैलरी 7 करोड़ थी। अय्यर को अपने साथ जोड़ने के लिए KKR के अलावा RCB, लखनऊ, गुजरात, दिल्ली ने बोली लगाई। बताया जा रहा है कि केकेआर श्रेयस को टीम की कप्तानी सौंप सकती है।  


श्रेयस के अलावा पहले चरण चरण में जिन खिलाडियों की बोली लगाई गई उनमें शिखर धवन को पंजाब ने 8.25 करोड़, आर. अश्विन को राजस्थान रॉयल्स ने 5 करोड़, मो. शमी को गुजरात लायंस ने 6.25 करोड़ में खरीदा।


 आगे बात अगर विदेशी खिलाड़ियों की करें तो यहां सबसे महंगे कगिसो रबाडा, ट्रेंट बोल्ट और पैट कमिंस के लिए बोली लगाई गई। कमिंस के लिए केकेआर ने 7.25 करोड़ खर्च किए। वहीं ट्रेंट बोल्ट के लिए राजस्थान रॉयल्स ने 8 करोड़ खर्च किए हैं। वहीं कगिसो रबाडा के लिए पंजाब ने 9.25 करोड़ की बोली लगाई। वहीं क्विंटन डिकॉक को सीएसके ने 6.75 करोड़ में खरीदा. वार्नर को देल्ही कैपिटल ने 6.25 ने खरीदा



....✍️ सृष्टि वर्मा

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे