झारखंड की STF टीम पहुंची बिहार से जुड़े गोलियों की सप्लाई की जाँच के लिए - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

रविवार, 6 फ़रवरी 2022

झारखंड की STF टीम पहुंची बिहार से जुड़े गोलियों की सप्लाई की जाँच के लिए

पटना : बड़ी खबर पटना से है ,जहां झारखंड से STF की टीम बिहार पहुंची है। सेना की गोलियां खरीदकर अपराधियों को सप्लाई करने के मामले कि जाँच के लिए STF की टीम रांची से पटना पहुंची है।टीम उस शख्स को तलाश कर रही है जिसने गिरफ्तार BSF जवान से हजारों चक्र गोलियां खरीदी और यह डील पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित एक होटल में हुई थी।


BTS related










गिरफ्तार बीएसएफ जवान से जिस शख्स ने सेना की गोलियां खरीदी थी उसने उन गोलियों की सप्लाई किसे की और इस पीछे कौन है , इसकी जानकारी एसटीएफ की टीम जुटा रही है। बेची गई गोलियों में पिस्टल से लेकर AK-47 तक की गोलियां शामिल हैं। झारखंड कि STF टीम द्वारा   इस कार्रवाई को गुप्त रखा गया है। सूचना के अनुसार कोतवाली पुलिस को जानकारी दिए बिना STF की टीम होटल पहुंची और होटल के रजिस्टर की फोटोकॉपी अपने साथ ले गई है।


कहा जा रहा है कि वर्ष 2021 के दिसंबर महीने में झारखंड की STF टीम ने एक नक्सली को गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार नक्सली की निशानदेही पर धनबाद से उपेन्द्र कुमार नामक शख्स की गिरफ्तारी हुई थी। पूछताछ में गिरफ्तार उपेन्द्र कुमार ने नक्सली को गोली सप्लाई करने की बात स्वीकार किया और सारण के सोनपुर निवासी अरुण सिंह को भी गिरफ्तार किया । वह बीएसएफ का जवान था।


झारखंड में तैनाती के दौरान उसकी पहचान हजारीबाग के एक अपराधी से हुई और उसी ने पटना के उस शख्स से उसकी मुलाकात कराई थी। जिसके बाद अरुण उसे सौ रुपये की दर से सरकारी गोलियां देने लगा।उस व्यक्ति ने कोतवाली थाना के  इलाके के एक होटल में बुलाकर उसे उपेंद्र से मिलवाया था। तब से उपेंद्र भी उसे खरीदने लगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे