पटना में लालू यादव के विधायक बेटे तेजप्रताप के आवास पर हमला, जान से मारने की दी धमकी - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

सोमवार, 14 फ़रवरी 2022

पटना में लालू यादव के विधायक बेटे तेजप्रताप के आवास पर हमला, जान से मारने की दी धमकी

तेज प्रताप यादव के आवास पर रविवार की शाम कुछ लोगों ने हमला कर दिया। करीब दस मिनट तक उनके घर के बाहर हंगामा होता रहा। मामले को लेकर आरजेडी विधायक के सहयोगी सृजन स्वराज ने सचिवालय थाने में आवेदन दिया है।




राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के विधायक बेटे तेज प्रताप यादव के पटना स्थित आवास पर रविवार की शाम दस की संख्या में आए लोगों ने हमला कर दिया। इस दौरान करीब 10 तक उनके घर के बाहर हंगामा होता रहा। मामले को लेकर हसनपुर विधानसभा के विधायक तेज प्रताप के सहयोगी सृजन स्वराज ने सचिवालय थाने में आवेदन दिया है। शिकायत में बताया गया है कि रविवार को शाम तेज प्रताप यादव के आवास 2 एम स्टैंड रोड पटना में गौरव यादव अपने दस लड़कों के साथ जबरदस्ती आवास में घुस गया। सृजन ने कहा कि उन लोगों ने मुझे जान से मारने की धमकी दी। आरोपियों ने शराब भी पी रखी थी। सृजन स्वराज ने अपनी जान के खतरे की बात करते हुए पुलिस से सुरक्षा की मांग की है।


पटना के सचिवालय थाने में दिए गए अपने आवेदन में सृजन स्वराज ने कहा कि वह शाम को विधायक तेज प्रताप के आवास पर थे। इसी बीच करीब 6.30 बजे अचानक गौरव यादव के साथ दस की संख्या में लोग आ गए। घर के बाहर हंगामा करने लगे। उन्होंने मुझे जान से मारने की धमकी दी। करीब दस मिनट तक आवास के बाहर हंगामा होता रहा। तेज प्रताप के सहयोगी सृजन स्वराज ने थाने में दिए अपने आवेदन में कहा है कि हंगामा करने वाले उक्त लोगों ने शराब भी पी रखी थी।  सृजन स्वराज ने अपनी जान का खतरा होने की बात कहते हुए पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। बता दें कि बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव डोरंडा कोषागार से 139.35 करोड़ रुपये की अवैध निकासी के मामले में सुनवाई के लिए शनिवार को पटना से रांची पहुंच गए हैं। चारा घोटाले के सबसे बड़े मामले की सुवाई के लिए लालू के साथ तेज प्रताप को भी जाना था, मगर आखिरी समय में उनका कार्यक्रम बदल गया। लालू अकेले ही रांची गए हैं।

Pratibha singh ✍️


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे