तेजस्‍वी यादव ने छूए भाजपा सांसद के पैर, विधायकों से बोले- जल्‍दी ही आप लोगों को दूंगा भोज - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

शुक्रवार, 18 फ़रवरी 2022

तेजस्‍वी यादव ने छूए भाजपा सांसद के पैर, विधायकों से बोले- जल्‍दी ही आप लोगों को दूंगा भोज

 




बिहार विधान मंडल परिसर में गुरुवार को बड़ा अनोखा और खुश करने वाला नजारा दिखा। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्‍वी यादव और भाजपा के सांसदों-वि‍धायकों के बीच जो कुछ हुआ, उससे कल का आयोजन सफल होता दिखा। दरअसल, गुरुवार को बिहार विधान मंडल में विधायकों और विधान पार्षदों के लिए प्रबोधन कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इसमें शामिल होने के लिए लोकसभा के स्‍पीकर ओम बिरला भी आए थे। इस दौरान तेजस्‍वी यादव और भाजपा नेताओं के बीच गपशप की बहुत शानदार तस्‍वीर सामने आई। कार्यक्रम के बाद जब तेजस्‍वी यादव बाहर निकले तो कई विधायकों ने उन्‍हें घेर लिया। इनमें भाजपा के विधायक भी शामिल थे। इस दौरान तेजस्‍वी यादव ने पूर्व केंद्रीय मंत्री और पटना साहिब के सांसद रविशंकर प्रसाद के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया।


संजय सरावगी ने याद दिलाई भोज वाली बात


भाजपा के विधायक संजय सरावगी ने बिहार विधानमंडल परिसर में तेजस्‍वी यादव को रोक कर उन्‍हें शादी के लिए बधाई दी और भोज वाली बात याद दिलाई। आपको बता दें कि तेजस्‍वी यादव ने दिसंबर महीने के दूसरे सप्‍ताह में दिल्‍ली में एलेक्सिल रेचल गोडिन्‍हो उर्फ राजश्री यादव से शादी की थी। शादी के बाद तेजस्‍वी अपनी दुल्‍हन के साथ पटना आए थे। यहां उन्‍होंने कहा था कि वे बिहार के लोगों को भी शादी के लिए भोज देंगे। उम्‍मीद जताई जा रही थी कि 14 जनवरी यानी खरमास गुजरने के बाद भोज का आयोजन होगा, हालांकि तब तक कोविड संक्रमण की तीसरी लहर के कारण पाबंदियां लागू हो गईं। बहरहाल, तेजस्‍वी को जब भाजपा विधायकों ने बिहार विधानसभा परिसर में घेरा तो वे बहुत खुशमिजाज नजर आए। उन्‍होंने हंसते हुए कहा कि भोज जरूर देंगे।


- pratibha singh

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे