चन्नी ने कहा था वह "यूपी, बिहार के भईयों" को पंजाब में प्रवेश नहीं करने देंगे, अब उन्होंने इसके उपर स्पष्टीकरण दिया है - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

गुरुवार, 17 फ़रवरी 2022

चन्नी ने कहा था वह "यूपी, बिहार के भईयों" को पंजाब में प्रवेश नहीं करने देंगे, अब उन्होंने इसके उपर स्पष्टीकरण दिया है

 अपनी टिप्पणी से विवाद खड़ा होने के एक दिन बाद, पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने गुरुवार को एक नया स्पष्टीकरण जारी किया और कहा कि उनकी टिप्पणियों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया था और यह पंजाब में अरविंद केजरीवाल और संजय सिंह जैसे बाहरी लोगों के लिए था।


                   मुख्यमंत्री चरंजीत सिंह चन्नी 


“मेरे बयानों को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया। मैं फिर से कहना चाहता हूं कि दुर्गेश पाठक, संजय सिंह और केजरीवाल बाहर से आते हैं और रुकावट पैदा करते हैं. मैंने उनके बारे में बात की है, ”चन्नी ने कहा।


उन्होंने कहा, "लेकिन जो लोग यूपी, बिहार या राजस्थान से पंजाब आते हैं और यहां काम करते हैं, पंजाब भी हमारे जैसा ही है। पंजाब में आए सभी प्रवासियों ने हमेशा राज्य के विकास के लिए काम किया है।"


स्पष्टीकरण एक दिन बाद आता है जब चन्नी ने कहा था कि वह "यूपी, बिहार के भईयों" को पंजाब में प्रवेश नहीं करने देंगे। 


 

प्रियंका गांधी पंजाब की बहू हैं, वह पंजाबियों की बहू हैं। उत्तर प्रदेश, बिहार, दिल्ली के भईयों को यहां आकर राज नहीं करने देंगे। 


पीएम मोदी ने गुरुवार को चन्नी की उस टिप्पणी पर तंज कसते हुए उन्हें याद दिलाया कि गुरु गोविंद सिंह और गुरु रविदास भी पंजाब के बाहर पैदा हुए थे। पंजाब के अबोहर में एक रैली को संबोधित करते हुए, पीएम मोदी ने कांग्रेस नेता और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी पर भी निशाना साधा । 


“कांग्रेस के मुख्यमंत्री ने यहां जो कहा वह पूरे देश ने देखा है। दिल्ली का परिवार जो की उनका मालिक ( प्रियंका गांधी) है, उनके बगल मे खड़े हो कर ताली बजा रहे थे , ”प्रधानमंत्री ने कहा।


आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी के बयान को 'बेहद शर्मनाक' करार दिया।


अमृत राज की रिपोर्ट

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे