TRP पाने के लिए विलेन्स को देवता बनाने की कोशिश कर रहे हैं मेकर्स, चालाकी देखकर खौला फैंस का खून - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

शुक्रवार, 11 फ़रवरी 2022

TRP पाने के लिए विलेन्स को देवता बनाने की कोशिश कर रहे हैं मेकर्स, चालाकी देखकर खौला फैंस का खून


Anupamaa, Imlie,  Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: टीवी के कई शोज टीआरपी पाने के लिए अपने शो के किरदारों के साथ छेड़छाड़ कर रहे हैं। इस लिस्ट में अनुपमा, इमली, ये रिश्ता क्या कहलाता है और गुम है किसी के प्यार में जैसे शोज का नाम शामिल है। हालांकि फैंस को मकर्स की ये चालाकी पसंद नहीं आ रही है।





टीआरपी (TRP) के खातिर विलेन्स पर मेहरबान हुए मेकर्स

टीआरपी लिस्ट में इन दिनों काफी उथलपुथल देखने को मिल रही है। शो की रेटिंग तेजी से बदल रही है। ऐसे में मेकर्स अपने शो को बचाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। हाल तो ये है कि अब मेकर्स ने शो के किरदारों के साथ छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी है। कोई विलेन को हीरो बना रहा है तो कोई हीरो को निगेटिव दिखाने की कोशिश कर रहा है। इस लिस्ट में 'अनुपमा', 'इमली', 'उडारियां', 'ये हैं चाहतें', 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'गुम है किसी के प्यार में' जैसे शोज का नाम शामिल है। हालांकि फैंस ने मकर्स की ये चालाकी पकड़ ली है। जिसकी वजह से इन शोज के मेकर्स फैंस के गुस्से का शिकार हो रहे हैं।


वनराज- अनुपमा (Anupamaa)

इन दिनों सीरियल 'अनुपमा' में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। वनराज ने अनुपमा की नाक में दम कर दिया है। कुछ समय पहले ही मेकर्स ने वनराज को एक अच्छा इंसान दिखाने की कोशिश की थी। वनराज कहानी में अपनी सभी गलतियों का पठछतावा करता दिखा था। इतना ही नहीं वनराज ने तो अनुज और अनुपमा के प्यार को हरी झंडी भी दिखा दी थी। फैंस वनराज में आए इस बदलाव को हजम नहीं कर पाए। जिसके बाद फैंस ने मेकर्स को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया था।


मालिनी -इमली (Imlie)




सीरियल 'इमली' में मेकर्स मालिनी के किरदार को साफसुथरा दिखाने की कोशिश कर रहे हैं। इस चक्कर में मेकर्स ने आदित्य को विलेन बना दिया है। कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया पर फैंस ने मेकर्स के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। उस दौरान सोशल मीडिया पर एक्सपोज मालिनी इन इमली जैसे हैशटैग जमकर वायरल हुए थे।


आरोही - ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)





कुछ समय पहले ही आरोही ने ये दावा किया है कि उसने अक्षरा को माफ कर दिया है। इतना ही नहीं अब तो आरोही अक्षरा और अभिमन्यु के रिश्ते को भी स्वीकार कर चुकी है। फैंस आरोही में आए इस चेंज को देखकर हैरान है। ये बात हर कोई जानता है कि आरोही अक्षरा की शक्ल से भी नफरत करती है। दूसरी तरफ आरोही, अभिमन्यु को पाने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार रहती है।


पाखी- गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)



बीते दिन ही सोशल मीडिया पर सई छाई हुई थी। सोशल मीडिया पर फैंस दावा कर रहे हैं कि मेकर्स विराट की इमेज को बचाने के लिए सई की छवि खराब कर रहे हैं। विराट को सही दिखाने के लिए मेकईर्स ने 2 महीने लंबा ट्रैक ही चला डाला। विराट के साथ साथ मेकर्स पाखी को भी शो की हिरोइन दिखाने की कोशिश कर रहे हैं। भले ही विराट का कोई साथ न दे लेकिन पाखी उसका साथ छोड़ने को ही राजी नहीं है। ये बात फैंस को अब चुभने लगी है।


काव्या- अनुपमा (Anupamaa)




मालविका के आने के बाद मेकर्स ने काव्या के किरदार को पूरी तरह से बदलकर रख दिया है। कहानी में काव्या काफी लाचार नजर आ रही है। हालांकि ये बात सब जानते हैं कि काव्या कभी भी अपना रंग दिखा सकती है। काव्या चुप रहने वालों मेंसे नहीं है तो इस बार वो वनराज के सामने इतनी कमजोर कैसे पड़ गई। फैंस ये बात हजम नहीं कर पा रहे हैं।











कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे