ये रिश्ता क्या कहलाता हैं : क्या फिर होगी गोयिन्कास और बिर्लास के बीच टकरार - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

शनिवार, 12 फ़रवरी 2022

ये रिश्ता क्या कहलाता हैं : क्या फिर होगी गोयिन्कास और बिर्लास के बीच टकरार

 आज के एपिसोड में; अभिमन्यु अक्षरा को बताता है कि अनीशा जिद्दी है। अक्षरा अभिमन्यु से अनीशा को रोकने के लिए कहती है। वहां हर्ष ने मंजरी पर घर के बच्चों को बिगाड़ने का आरोप लगाया। पार्थ साइड मंजरी। महिमा की परवरिश पर हर्ष और महिमा सवाल उठाते हैं। आनंद और पार्थ की ओर से मंजरी। आनंद ने महिमा से दोषारोपण के बजाय आगामी पर ध्यान केंद्रित करने के लिए कहा। मंजरी रो पड़ी है।


आगे अक्षरा आरोही को कैरव और अनीशा के अफेयर के बारे में बताती है। नील अभिमन्यु और अक्षरा तक पहुंचने की कोशिश करता है। अभिमन्यु अक्षरा से पूछता है कि क्या उसने आरोही को बताकर सही किया। अक्षरा पक्ष आरोही। अभिमन्यु और अक्षरा अनीशा को ढूंढते हैं। अक्षरा बाइक पर बैठकर असंतुलित हो जाती है। अभिमन्यु अक्षरा को उसे पकड़कर बैठने के लिए कहता है। वे दोनों अनीशा और कैरव की चिंता करते हैं।


गोयनका हाउस में, अनीशा गोयनका को कैरव के साथ अपने अफेयर के बारे में बताती है।मनीष अनीशा को उन पर जबरदस्ती करने की कोशिश करने पर गुस्सा आता है। आरोही गोयनका को बताता है कि अनीशा अभिमन्यु की चचेरी बहन और महिमा की बेटी है।मनीष और  बाकी सभी  हैरान हो जाते हैं। अक्षरा और अभिमन्यु घर पहुंचते हैं।


अभिमन्यु गोयनका के घर में घुसने से हिचकिचाते हैं। अक्षरा यह सोचना बंद करने के लिए कहती है कि अनीशा को रोकने के लिए अतीत क्या अधिक महत्वपूर्ण है। कैरव आता है। अभिमन्यु, अक्षरा कैरव के साथ गोयनका हाउस में प्रवेश करती है। किसी को न पाकर वे चौंक जाते हैं। अक्षरा ने अभिमायु और कैरव को गोयनका के बिरला आने के बारे में बताया।



मनीष अपने परिवार के साथ बिरला हाउसआता है। वह हर्ष से कहता है कि वे मूल्यों को जानते हैं इसलिए वह घर में तभी प्रवेश करेगा जब बाद वाला स्वागत करेगा। हर्ष मनीष से कहता है कि यह अच्छा है कि उसे अपनी गलती का एहसास हुआ। वह कहता है कि वह माफी मांग सकता है। हर्ष आगे मनीष को घर में घुसने के लिए कहता है। मनीष अनीशा के साथ घर में घुसकर बिरला को चौंका देता है। अनीशा को देखकर बिरला दंग रह जाते हैं। अभिमन्यु अक्षरा को ले जाता है। कैरव अक्षरा को अभिमन्यु के साथ जाने से रोकता है। उनका कहना है कि सब कुछ गड़बड़ कर देगा और उन्हें एक साथ ढूंढेगा। अक्षरा को चिंता है कि गोयनका और बिड़ला के बीच क्या ड्रामा हो रहा है।


इसके अलावा, मनीष हर्ष से कहता है कि वह उसके जैसा नहीं है जो दूसरों की बेटी की कदर नहीं करता। वह आगे कहता है कि वह अपने परिवार के साथ अनीशा को छोड़ने आया था। पार्थ पूछता है कि अनीशा उनके पास क्यों गई। मैंश बिरला को अनीशा और कैरव के अफेयर के बारे में बताता है। बिरला दंग रह जाते हैं। हर्ष अनीशा से पूछता है कि क्या मैंश सच कह रहा है। मेनश का कहना है कि वह यहां झूठ बोलने के लिए नहीं है। उन्होंने बिरला पर अनीशा को छिपाने का आरोप लगाया। महिमा और आनंद अनीशा से गोयनका जाने के बारे में पूछते हैं। गोयनका और बिड़ला के बीच मौखिक बहस होती है। अभिमन्यु, कैरव और अक्षरा बिड़ला हवेली पहुंचते हैं।


.....✍️ सृष्टि वर्मा


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे