पटना : दो बहनो को छात्र ने फेंका चौथे फ्लोर से - Bihari karezza - Khabre Bihar Ki

Breaking

शुक्रवार, 4 फ़रवरी 2022

पटना : दो बहनो को छात्र ने फेंका चौथे फ्लोर से

बहादुरपुर थाना क्षेत्र के संदलपुर के शिवशक्ति नगर में रहने वाले  मुन्ना प्रसाद के मकान में रहने वाले किराएदार ने संतरा के थोक कारोबारी करने वाले  नंद लाल की दोनों बेटियों को एक सिरफिरे युवक ने गुरुवार शाम को चार मंजिल वाले मकान के छत से  नीचे फेंक दिया।


Patna

          घटना के बाद आक्रोशितों ने आटो में लगाई आग


इसमें 12 वर्षीय छोटी बेटी शालू की मौके पर ही मौत हो गई। और 14 वर्षीय बड़ी बेटी सोनाली को गंभीर हालत में इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती किया गया । इससे आक्रोशित होकर  लोगों ने चाकू लेकर भाग रहे आरोपित विवेक कुमार और  विभाकर कुमार को पकड़ जमकर पीटने लगे। फिर पहुंची पुलिस ने आरोपित को अपने कब्जे में किया।


घटना से आक्रोशित लोगों ने पुलिस टीम पर पथराव किया। पथराव में थानाध्यक्ष सनोबर खान, दारोगा सूर्यकांत कुमार, बाडी गार्ड रवि, पुलिसकर्मी रामावतार व दो और  पुलिसकर्मी जख्मी हुए। आरोपित विवेक को पुलिस ने बहादुरपुर थाना में रखा। उसे हवाले करने की मांग कर रहे लोगों ने थाना के बाहर जाम कर दो आटो में आग लगा दिया। एसडीओ मुकेश रंजन व डीएसपी अमित शरण ने लोगों को समझाकर मामला को शांत कराया। दारोगा वीणा कुमारी ने बताया कि छत से गिरते ही शालू की मौत हो गयी थी। सोनाली का पीएमसीएच में इलाज चल रहा है। उसकी कमर की हड्डी टूट गयी है।

                          

                              

विवेक जो दरभंगा का हैं करता है प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी

दरभंगा निवासी विवेक कुमार विभाकर ने पुलिस को बताया कि वह 2012 से ही बहादुरपुर में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करता है। पूछताछ में उसने बताया कि वह नंद लाल के मकान में रहकर प्रतियोगि परीक्षा की तैयारी कर रहा था। पुलिस द्वारा पुछे जाने पर बताया कि किसी के कहने पर उसने दोनों बहनो को चौथी मंजिल से फेंक दिया।आरोपित के पिता जनार्दन कुमार वित्त विभाग में अंकेक्षक हैं।


छत पर कपड़ा सुखाने गई थीं दोनों बहनें

परिवार वालो ने बताया कि दोनों बहनें छत पर कपड़ा सूखाने गई थीं। इसी दौरान आरोपी विवेक कुमार चाकू लेकर छत पर पहुंच दोनों बहनों को एक-एक कर छत से नीचे फेंक दिया। वार्ड 47 के पार्षद सतीश कुमार ने बताया कि नंदलाल गुप्ता उत्तर प्रदेश के देवरिया किशनपुर के रहने वाले हैं।लगभग 20 वर्षों से बाजार समिति मंडी में फलों का कारोबार कर रहे हैं।

शाम लगभग 7:30 बजे एसडीओ व डीएसपी नागरिकों को समझा रहे थे कि इसी दौरान जल रहे आटो का शीशा फूट गया। शीशा फूटते ही लोग भागने लगे। पुलिस ने सड़क पर वहा के लोगों द्वारा लगाए गए बांस को हटाया।


✍️मुस्कान मौर्या

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

अपना सुझाव यहाँ लिखे